Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Marriage: आलिया भट्ट के मायके की ये खास तस्वीर हुई VIRAL, आपने देखी क्या

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Marriage: आलिया भट्ट के मायके की ये खास तस्वीर हुई VIRAL, आपने देखी क्या

हाल में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Marriage) शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने रणबीर के फ्लैट वास्तु (Vastu) में सात फेरे लिए। शादी के दौरान दोनों के करीबी ही शामिल हुए थे। वहीं बीते शनिवार को इस नए नवेले जोड़े की रिसेप्शन पार्टी (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Reception) भी हो गई है। शादी की तरह यह कार्यक्रम भी इनके घर वास्तु में ही संपन्न हुआ। गौरतलब है कि आलिया और रणबीर ने अपनी शादी की तरह रिसेप्शन भी काफी प्राइवेट रखा। वहीं अब शादी से जुड़ी आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट ( Alia Bhatt Brother Rahul Bhatt) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

पिता महेश भट्ट के पैर दबाते नजर आए राहुल भट्ट

सोशल मीडिया पर राहुल भट्ट की एक तस्वीर पिता महेश भट्ट के साथ सामने आई है। इस फोटो में राहुल भट्ट अपने पिता महेश भट्ट के पैर दबाते हुए नजर आ रहे हैं। देख कर ऐसा लग रहा है कि बेटी की शादी के बाद पिता महेश भट्ट काफी थक गए हैं, जिस वजह से बेटे होने के नाते राहुल भट्ट उनके पैर दबा रहे हैं जिससे महेश भट्ट को काफी आराम मिल रहा है। इस दौरान महेश भट्ट अपना फोन चलाते हुए नजर आ रहे हैं।

शादी की बात को सबसे पहले राहुल भट्ट ने किया था कन्फर्म

गौरतलब है कि सबसे पहले आलिया के पिता और भाई राहुल भट्ट ने दोनों की शादी की अटकलों को कन्फर्म किया था। राहुल ने तो मीडिया में यहां तक कह दिया था कि दोनों की शादी में करीब 200 बाउंसर की ड्यूटी लगाई जाएगी। वहीं शादी के बाद अब रिसेप्शन भी संपन्न हो गया है।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.