टीवी पर बैन हो जाएगा Salman Khan का शो Bigg Boss! ”दबंग खान” ने बताई चौंकाने वाली वजह

टीवी पर बैन हो जाएगा Salman Khan का शो Bigg Boss! ”दबंग खान” ने बताई चौंकाने वाली वजह

Bigg Boss OTT Promo Released: ईद के मौके पर सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस (Big Boss) के 15वें सीजन का प्रोमो लॉन्च कर दिया है. आपको बता दें कि पिछले दिनों ऐसी ख़बरें आ रहीं थीं कि बिग बॉस का 15वां सीजन अक्टूबर के महीने में किसी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा. प्रोमो रिलीज के बाद अब आधिकारिक पुष्टि हो चुकी है. प्रोमो में सलमान ठहाके लगाते नज़र आ रहे हैं और कहते हैं-इस बार का बिग बॉस इतना क्रेजी होगा कि टीवी पर बैन हो जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस ओटीटी वूट पर रिलीज किया जाएगा. वहीं, यह रियलिटी शो टीवी पर भी रिलीज किया जाएगा जिसे सलमान खान ही होस्ट करेंगे.

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के प्रोमो रिलीज के मौके पर सलमान खान ने कहा, ‘यह बेहद अच्छी बात है कि बिग बॉस का 15वां सीजन डिजिटल फर्स्ट होगा. इसके जरिए इंटरैक्टीविटी बढ़ेगी और ऑडियंस को ना सिर्फ भरपूर मनोरंजन मिलेगा बल्कि शो में पार्टिसिपेट करने के मौकों के साथ ही एंगेज होने, टास्क देने और लोगों का लोगों द्वारा गेम खेलने का मौक़ा भी मिलेगा.’ सलमान खान ने इसके साथ ही पार्टिसिपेंट्स को एक एडवाइस भी दी है. सलमान कहते हैं, ‘मेरी सभी पार्टिसिपेंट्स को ये सलाह है कि एक्टिव रहें लोगों का मनोरंजन करें और बिग बॉस के घर में अच्छे से रहें’.

आपको बता दें कि बिग बॉस के 14वें सीजन को टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने जीता था. हालांकि, पॉपुलैरिटी के मामले में बिग बॉस 14 की ही कंटेस्टेंट राखी सावंत सब पर भारी पड़ी थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो राखी ही थीं जिनके आने के बाद से शो की टीआरपी में ज़बरदस्त उछाल देखने को मिला था.बहरहाल, बिग बॉस के 15वें सीजन में कौन-कौन कंटेस्टेंट के तौर पर घर में नज़र आएगा इसे लेकर भी चर्चाओं का दौर गर्म है. दावा किया जा रहा है कि दिशा वकानी से लेकर रिया चक्रवर्ती तक बिग बॉस के 15वें सीजन में नज़र आएंगी. हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है.

 

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *