पति के तस्वीर के सामने ही रोमांटिक हो गईं Sapna Choudhary, देखें Viral Instagram Reel

पति के तस्वीर के सामने ही रोमांटिक हो गईं  Sapna Choudhary, देखें Viral Instagram Reel

Sapna Choudhary Latest Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी वीडियो से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं। हालांकि हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो साझा किया है उसे देखकर साफ प्रतीत हो रहा है कि इस बार वह खुद किसी की दीवानी हो गई हैं। दरअसल उन्हें लग गया है इश्क का रोग और जिसने उन्हें दीवाना बनाया है। उन्हें दीवानी बनाने वाले कोई और नहीं बल्कि उनके पति वीर साहू (Veer Sahu) हैं। Sapna Choudhary Instagram Reel में उनका यह प्यार साफ देखा जा सकता है।

सपना ने शेयर की वीडियो (Sapna Choudhary New Instagram Reel)

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो (Sapna Choudhary Instagram Video) शेयर की है जिसमें वu पति वीर साहू की तस्वीर के सामने अपने गाने छोरा मेरी जान स (Sapna Choudhary Latest Dance) पर डांस करती दिख रही हैं और साथ ही उन्होंने ये भी बता दिया है कि उनकी जान असल में कौन हैं। वो हैं वीर साहू जिनसे सपना चौधरी (Sapna Choudhary Husband) ने साल 2020 शादी रचाई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी की इस नए डांस वीडियो पर उनके फैंस ढेरों कमेंट कर रहे हैं। कोई सपना को स्टार कह रहा है तो कोई सुपरस्टार।

2020 में सपना ने गुपचुप की थी शादी (Sapna Choudhary Marriage)

2020 में सपना चौधरी ने गुपचुप वीर साहू से शादी रचा ली थी। उसके बाद मार्च में लॉकडाउन हो गया और इसके बारे में किसी को कानों कान खबर तक नहीं हुई थी। कई महीनों बाद सपना ने खुद तस्वीर शेयर कर दुनिया के सामने इस बात का खुलासा किया तो हर कोई दंग रह गया था। बता दें कि वीर साहू हरियाणा के ही रहने वाले हैं जिनके साथ अपना सपना कई तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

बेटे की मां बन चुकी हैं सपना (Sapna Choudhary Son Name Controversy)

शादी के बाद सपना चौधरी ने एक बेटे को जन्म दिया और कई महीनों तक उन्होंने अपने लाडले के नाम का खुलासा तक नहीं किया था। लेकिन जब उन्होंने बेटे का नाम रिवील किया तो हर कोई चौक गया था। दरअसल उन्होंने बेटे का नाम पोरस रखा है जिसे लेकर काफी हंगामा हुआ था।

Kavita Singh

Kavita Singh

कविता सिंह ''सच भारत'' में टेक्नोलॉजी और बिजनेस डेस्क को लीड कर रही हैं। पत्रकारिता की दुनिया में 6 वर्ष का अनुभव रखने वाली कविता ने आईआईएमसी से हिंदी पत्रकारिता में पीजी डिप्लोमा किया है। इन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई लुधियाना में पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.