Sapna Choudhary New Haryanvi Song: इंटरनेट पर छाया सपना चौधरी का नया गाना Ghum Ghaghra! Download करने का लगा तांता

Sapna Choudhary New Haryanvi Song: इंटरनेट पर छाया सपना चौधरी का नया गाना Ghum Ghaghra! Download करने का लगा तांता

Sapna Choudhary New Haryanvi Song: हरियाणा की धड़कन सपना चौधरी (Sapna choudhary) लगातार अपने नए-नए गानों से धमाल मचाए हुई हैं। सपना के बैक टू बैक कई गाने रिलीज हो रहे हैं। अब सपना का एक और नया गाना (Sapna Choudhary New Song) सामने आया है। इस काने का नाम है ‘घूम घाघरा’ (Ghum Ghaghra)। इस सॉन्ग में Sapna Choudhary और हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री की मशहूर गायिका रेणुका पंवार (Renuka Panwar) की जोड़ी नजर आ रही है।

Sapna Choudhary Best Song

‘घूम घाघरा’ (Ghum Ghaghra) गाना रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सपना चौधरी के इस नए गाने पर अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। गाने में दिखाया गया है सपना अपने पति से ‘घूम घाघरा’ लाने की जिद कर रही है जिसे लेकर दोनों के बीच नोंकझोक होती है।

Sapna Choudhary Ka New Song

‘गुर्शल’ गाने में सपना चौधरी एक बुजुर्ग औरत के किरदार में नजर आ रही हैं। इस गाने में महिला और बच्ची की कहानी पेश की गई है। सपना चौधरी का यह अंदाज इससे पहले दर्शकों को देखने को नहीं मिला था।

बता दें कि कुछ दिनों पहले सपना चौधरी का गाना ‘गुर्शल’ भी रिलीज हुआ था। सपना के इस गाने ने भी काफी धमाल मचाया है। ये गाना उनके बाकी गानों से बहुत अलग है। इस गाने में सपना का एकदम अलग लुक दिख रहा है।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.