बड़ा खुलासा: प्रेग्नेंट नीना गुप्ता को सतीश कौशिक ने किया था शादी के लिए प्रपोज

बड़ा खुलासा: प्रेग्नेंट नीना गुप्ता को सतीश कौशिक ने किया था शादी के लिए प्रपोज

फिल्मों में वापसी के बाद से एक्ट्रेस नीना गुप्ता फिल्मी गलियारों में लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। इन दिनों वह फिल्मों के इतर अपनी ऑटोबायोग्राफी ”सच कहूं तो” को लेकर खूब चर्चा में हैं।

नीना गुप्ता ने अपनी इस किताब में कई हैरतअंगेज खुलासे किए हैं। ऐसा ही एक खुलासा उन्होंने अभिनेता सतीश कौशिक को लेकर किया है।

नीना गुप्ता ने बताया है कि जब वह क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी मसाबा गुप्ता को जन्म देने वाली थीं उससे पहले सतीश कौशिक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। सतीश कौशिक ने नीना के प्रेग्नेंट होने के बावजूद उनसे शादी की इच्छा जताई थी।

नीना ने बताया कि सतीश ने तब कहा था कि अगर उनका बच्चा डार्क स्किन का पैदा होता है तो शादी के बाद वह यह कह सकेंगी कि यह सतीश कौशिक का बच्चा है। हालांकि नीना ने सतीश के ऑफर को ठुकरा दिया था।

बता दें कि नीना गुप्ता और सतीश कौशिक ने मशहूर फिल्म ‘जाने भी दो यारों’ और ‘मंडी’ में साथ काम किया था।

नीना ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में यह भी बताया है कि बिन ब्याही मां बनने का नतीजा यह हुआ कि उन्हें निगेटिव रोल्स ऑफर होने लगे। नीना का कहना है कि हमारे समाज में स्ट्रॉन्ग महिला होना गलत माना जाता है इसलिए उन्हें निगेटिव रोल्स ही ऑफर होने लगे।

बता दें कि नीना गुप्ता ने फिल्म ‘बधाई हो’ से बॉलिवुड में दमदार और जोरदार वापसी की थी। इसके बाद वह फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ और वेब सीरीज ‘पंचायत’ में भी नजर आई थीं जिसमें उनकी ऐक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी।

नीना गुप्ता हालिया रिलीज फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ में भी नजर आई थीं जिसमें अर्जुन कपूर और रकुलप्रीत सिंह मुख्य किरदार में थे। अभी नीना गुप्ता अपनी अगली फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग कर रही हैं जिसमें अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और पवेल गुलाटी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *