BREAKING: ‘स्कैम 1992’ के बाद अब बड़े पर्दे पर नजर आएंगी श्रेया धनवंतरी, तापसी की ‘लूप लपेटा’ में हुई एंट्री

BREAKING: ‘स्कैम 1992’ के बाद अब बड़े पर्दे पर नजर आएंगी श्रेया धनवंतरी, तापसी की ‘लूप लपेटा’ में हुई एंट्री

‘स्कैम 1992’ (Scam 1992) और ‘फैमिली मैन’ (Family Man) सीरीज दोनों में काम करने के बाद श्रेया धनवंतरी (Shreya Dhanwanthary) का नाम अब हर घर में पहुंच गया है।

निर्माता तापसी और ताहिर यानी सावी और सत्या की भूमिकाओं से मेल खाने के लिए लोकप्रिय और मजबूत अभिनेता की तलाश में थे, और पहले भी एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के साथ काम करने के वजह से , निर्माता श्रेया के अभिनय कौशल को जानते थे और इसीलिए उन्होंने तुरंत श्रेया को जूलिया के क़िरदार के लिए चुना।

श्रेया धनवंतरी कहती है कि, “मेरे लिए इस फिल्म में काम करने के कई कारण थे। मुझे जो किरदार ऑफर किया गया था वह इतना दिलचस्प था कि मैं मना नहीं कर सकी। मैंने मेरा पहला कदम तनुज और अतुल के साथ एलीप्सिस से उठाया है । इस फिल्म का शीर्षक भी काफी आकर्षक है। और मुझे हमेशा से ही कुछ नया और क्रेजी करना था जो लूप लपेटा में है!”

सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट (तनुज गर्ग, अतुल कसबेकर), आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित और आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित ‘लूप लपेटा’ इस साल रिलीज होगी।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.