Shilpa Shetty Controversies:बोल्ड फोटो शूट से लेकर गैर जमानती वारंट, जानिए शिल्पा शेट्टी से ये बड़े विवाद

Shilpa Shetty Controversies:बोल्ड फोटो शूट से लेकर गैर जमानती वारंट, जानिए शिल्पा शेट्टी से ये बड़े विवाद

फिल्म जगत की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Actress Shilpa Shetty) किसी पहचान की मोहताज नहीं है। 90 के दशक में शिल्पा, शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे कई दिग्गज एक्टर्स के साथ हिट फिल्में दे चुकी हैं। Shilpa Shetty हर साल 8 जून का अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं। इस बार वह अपना 47वां बर्थडे का जश्न मना रही हैं। हालांकि इस उम्र में भी वह अपनी फिनटेस और बोल्ड अंदाज से आज की एक्टर्स को मात देती हैं। साल 1993 में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली Shilpa Shetty ने अपने एक्टिंग करियर में कई जबरदस्त फिल्मों में काम किया है। शिल्पा केवल अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में नहीं रहीं बल्कि कई विवादों की वजह से भी चर्चा के केंद्र में रहीं। आज उनके जन्मदिन पर हम आपको उनसे जुड़े कुछ खास विवादों के बारे में बताने जा रहे हैं।

बोल्ड फोटोशूट से बढ़ीं मुश्किलें (Shilpa Shetty Bold Photo Shoot)

साल 2006 में शिल्पा ने बोल्ड फोटोशूट (Bold Photo Shoot) कराया था। इस फोटोशूट पर उस दौरान काफी विवाद हुआ। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि यह मामला कोर्ट तक जा पहुंचा। मदुरै कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया था।

बिग ब्रदर विवाद (Shilpa Shetty Big Brother Controversy)

Shilpa Shetty ने साल 2007 में सेलिब्रिटी बिग ब्रदर शो (Big Brother Show) में हिस्सा लिया था। इस दौरान खूब खबरों में थीं। शो में उनकी को-कंटेस्टेंट रहीं जेड गुडी ने उनपर नस्लीय टिप्पणी भी की थी, इसके बाद जमकर विवाद शुरू हो गया। मामला बढ़ता देख गुडी ने शिल्पा और भारतीय दर्शकों से माफी मांगी थी।

साधु ने किया किस (Shadhu Kiss Shilpa Shetty)

साल 2009 में सखिगोपाल मंदिर में दर्शन करने पहुंची शिल्पा शेट्टी अचानक सुर्खियों में आ गई थीं। बता दें कि मंदिर में एक साधु ने उनके गाल पर किस कर लिया था। इसके बाद उनकी यह तस्वीर खूब वायरल हुई थी। इस फोटो के वायरल होने के बाद शिल्पा ने लोगों को करारा जवाब दिया था। उन्होंने सवाल पूछ डाला था कि क्या कोई पिता अपनी बेटी को किस नहीं कर सकता ?

जल्द इस फिल्म में आएंगी नजर (Shilpa Shetty Upcoming Movie)

शिल्पा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म हंगामा 2 (Hungama 2) में नजर आई थीं। वह इस फिल्म में परेश रावल की पत्नी बनी थीं। कोरोना महामारी के चलते यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी। हालांकि लोगों को यह फिल्म कुछ खास रास नहीं आई थी। वहीं उनकी आने वाली फिल्म की बात करें तो शिल्पा जल्द ही फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में शिल्पा अभिमन्यू दसानी और शर्ली सेतिया के साथ मुख्य रोल में दिखने वाली हैं।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.