Sidharth Shukla Death: नहीं रहे Bigg Boss विनर सिद्धार्थ शुक्ला, 40 की उम्र में निधन

Sidharth Shukla Death: नहीं रहे Bigg Boss विनर सिद्धार्थ शुक्ला, 40 की उम्र में निधन

अभिनेता और Bigg Boss 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है। मुंबई (Mumbai) के कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ शुक्ला के मौत की पुष्टि की है। 40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक (Siddharth Shukla Death Heart Attack) से मृत्यु हुई है।

कूपर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम (Siddharth Shukla Postmortem)

कूपर अस्पताल के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला को गुरुवार सुबह जब अस्पताल लाया गया तब उनका निधन हो चुका था। सिद्धार्थ शुक्ला के शव को सुबह उनके परिजन ही कूपर अस्पताल ले गए थे। कूपर अस्पताल में ही सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमॉर्टम किया गया।

सिद्धार्थ के निधन के बाद पुलिस इस मामले को करीब से देख रही है। पुलिस को अभी तक मृत्यु को लेकर किसी तरह की गड़बड़ी नहीं दिखाई दी है। हालांकि, पुलिस अभी भी फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के लिए इंतजार कर रही है।

बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी के विजेता रहे हैं (Siddharth Shukla-Bigg Boss Khatron Ke Khiladi)

टीवी इंडस्ट्री के बड़े सितारे सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलटी शो Bigg Boss का 13वां सीजन जीता था। साथ ही उन्होंने खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था। वहीं बालिका वधू (Balika Vadhu) सीरियल से सिद्धार्थ शुक्ला ने देश के घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी।

बिग बॉस 13 से मिली सक्सेस के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई थी। अभिनेत्री शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ उनका कनेक्शन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहा। वहीं बीते दिनों ही सिद्धार्थ और शहनाज की कई म्यूजिक वीडियो (Siddharth Shukla Shehnaaz Gill Music Video) भी आए थे।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.