Sidharth Shukla की अंतिम विदाई में पुलिसकर्मियों से भिड़ गईं संभावना सेठ, पुलिस ने जड़ा थप्पड़, देखें VIDEO

Sidharth Shukla की अंतिम विदाई में पुलिसकर्मियों से भिड़ गईं संभावना सेठ, पुलिस ने जड़ा थप्पड़, देखें VIDEO

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. उन्हें आखिरी विदाई देते समय फैन्स के साथ-साथ सितारों का जमावड़ा देखने को मिला. सिद्धार्थ को आखिरी बार देखने हर वो कलाकार मौजूद था, जिसने सिद्धार्थ के साथ काम किया है. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें संभावना सेठ (Sambhavana Seth) कुछ पुलिसकर्मियों से उलझती नजर आ रही हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि पुलिसकर्मियों ने उनके पति अविनाश (Avinash Dwived) को थप्पड़ मारा है. संभावना सेठ का यह वीडियो जब से वायरल हुआ है तब से ही फैन्स अपनी प्रतिक्रियाएं देने में लगे हुए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

वीडियो में देखा जा सकता है कि संभावना सेठ और उनके पति अविनाश मौके पर मौजूद कुछ पुलिसकर्मियों से बहसबाजी करते दिख रहे हैं. साथ ही वीडियो में ये भी सुनाई दे रहा है कि संभावना कह रही हैं कि पुलिस ने उनके पति अविनाश को थप्पड़ मारा है. वहीं पुलिस वाले कहते दिख रहे हैं कि मारा नहीं है. संभावना सेठ और पुलिसकर्मियों का यह वीडियो फिलहाल सुर्खियों में है.

बता दें कि बिग बॉस 2 में जबरदस्त हंगामा मचाने वाली एक्ट्रेस संभावना सेठ इन दिनों फेमस यूट्यूबर बन चुकी हैं. संभावना के वीडियो को खूब व्यू मिलते हैं और उनके 10 लाख से ज्यादा सब्स्क्राइबर्स भी हैं. उन्होंने भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी स्पेशल सॉन्ग किया हैं. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में लोकप्रयिता तब मिली जब उन्होंने 2008 में टीवी के सबसे चर्चित शो ‘बिग बॉस’ में धमाकेदार एन्ट्री मारी. हालांकि, संभावना शो की विनर तो नहीं बन पाईं, लेकिन फैन्स को शो में उनकी परफॉर्मेंस बेहद पसंद आई. संभावना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘पागलपन’ फिल्म से की थी. जिसके बाद उन्होंने अब्बास मस्तान की ’36 चाइना टाउन’ में स्पेशल सॉन्ग भी किया.

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *