Sidharth Shukla को आखिरी विदाई देते हुए शहनाज गिल के नहीं थमे आंसू, भावुक कर देंगी तस्वीरें

Sidharth Shukla को आखिरी विदाई देते हुए शहनाज गिल के नहीं थमे आंसू, भावुक कर देंगी तस्वीरें

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने गुरुवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। शुक्रवार को सिद्धार्थ का ओशिवारा श्मशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। सिद्धार्थ शुक्ला के गुजर जाने का दुख उनकी करीबी दोस्त शहनाज गिल (shehnaaz gill) से बर्दाश्त नहीं हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

शहनाज के नहीं थमे आंसू (Shehnaaz Gill In Sidharth Shukla Cremation)

शहनाज गिल की तस्वीरें ओशिवारा श्मशान घाट से सामने आई हैं। इन तस्वीरों के देखकर किसी का भी दिल टूट जाएगा। तस्वीरों में शहनाज का दुख साफ देखा जा सकता है। सिद्धार्थ को आखिरी विदाई देते वक्त शहनाज गिल के आंसू थम नहीं रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी एक ओर जहां फैन्स सिद्धार्थ को याद कर रहे हैं तो वहीं शहनाज गिल को भी दिलासा दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

फैन्स को नहीं हो रहा यकीन (Sidharth Shukla Fans In Shock)

सिद्धार्थ शुक्ला ने गुरुवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। दिल का दौरा पड़ने से 40 वर्षीय अभिनेता का निधन हुआ था। सिद्धार्थ के निधन की खबर सुनकर फैन्स और सितारे हैरान रह गए थे। सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ ही साथ सितारे भी सिद्धार्थ को याद कर रहे हैं और फोटोज-वीडियोज के साथ दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.