Sidharth Shukla Death: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल का बुरा हाल, बोलीं- उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा, अब मैं तो…

Sidharth Shukla Death: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल का बुरा हाल, बोलीं- उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा, अब मैं तो…

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन (Sidharth Shukla Death) की खबर हर किसी के लिए किसी बड़े सदमे से कम नहीं है। उनके फैंस से लेकर परिवार और इंडस्ट्री के लोग तक हर कोई अब तक उनकी मौत पर यकीन करने की हालत में नहीं है। वहीं, इस बीच सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल (shehnaaz gill) का दिल तोड़ देने वाला रिएक्शन सामने आया है। जिसके बारे में शहनाज के पिता ने खुद जानकारी दी है। उन्होंने बताया किस तरह वो बिलखते हुए ये कह रही हैं कि ‘पापा अब मैं कैसे जिऊंगी’।

मेरे हाथों में वो दुनिया छोड़कर गया…(sidharth shukla death shehnaaz gill reaction)

शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपने प्यार का कई बार इजाहर कर चुकीं हैं। वहीं, सिद्धार्थ के निधन की खबर पर वो बुरी तरह टूट गई हैं। फीफाफूज की एक रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ ने शहनाज की बाहों में आखिरी सांस ली और शहनाज ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं। उनके पिता संतोख सिंह सुख ने फोन पर बात करते हुए बताया कि ‘शहनाज का रो-रोकर बुरा हाल है। उसने मुझसे कहा पापा उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है। मेरे हाथों में वो इस दुनिया को छोड़कर गया। अब मैं क्या करूंगी कैसे जीऊंगी’।

सुबह की घटना (sidharth shukla death deatils)

उन्होंने आगे बताया- ‘शहनाज उसको सुबर नॉर्मली उठाने गई तो उसने रेस्पॉन्ड नहीं किया। उसने गोदी में उसको पकड़ के रखा और उसने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। फिर उसने सिद्धार्थ की पूरी फैमिली को बुलाया जो आस-पास रहते हैं। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। शहजान कहती है कि वो नहीं है तो मैं कैसे रहूंगी’।

पिता को हो गई चिंता

शहनाज के पिता कहते हैं कि उन्हें कभी इस बात की चिंता नहीं हुई कि मुंबई में उनकी बेटी अकेली रहती है। क्योंकि सिद्धार्थ एक फैमिली की तरह ही शहनाज का ख्याल रखते थे। लेकिन अब उन्हें बहुत चिंता हो गई है। बता दें कि शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई था और शो पर ही दोनों करीब आ गए थे।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *