शरीर पर चोट के निशान नहीं! लेकिन इस वजह से काफी परेशान थे Siddharth Shukla

शरीर पर चोट के निशान नहीं! लेकिन इस वजह से काफी परेशान थे Siddharth Shukla

Sidharth Shukla Post Mortem Report: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मृत्यु की खबर सामने आने के बाद सबसे बड़ा सवाल यही है कि आखिर 40 साल की उम्र में एक पूरी तरह से फिट व्यक्ति के साथ अचानक क्या हुआ? Sidharth Shukla की मौत की असली वजह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगी।

सभी की नजर अब मुंबई के कूपर अस्पताल पर टिकी है जहां थोड़ी देर में Sidharth Shukla का पोस्टमार्ट्म होगा। लेकिन परिवार के सदस्यों ने अभी किसी पर शक जाहिर नहीं किया है। कहा जा रहा है कि Sidharth Shukla की पोस्टमार्ट्म रिपोर्ट गुरुवार शाम तक आ जाएगी। उनकी बॉडी की फॉरेंसिंक जांच भी की होगी, लेकिन इस रिपोर्ट को आने में करीब 15 दिन का समय लग सकता है।

Sidharth Shukla की मौत को लेकर अब तक की जानकारी के अनुसार, बीती रात उन्होंने तबीयत खराब होने की बात कही थी। जिसके बाद वह अपने ओशिवारा स्थित 1201 नंबर के फ्लेट पर जल्दी सोने चले गए थे। इसी बिल्डिंग में उनकी मां और बहनें भी रहती हैं। बताया गया है कि रात में Sidharth Shukla ने कुछ दवा खाई और सुबह जब उन्हें उठाया गया तो वे बेहोश मिले। जिसके बाद उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टरों की नजर में पहली नजर में यह कार्डियक अरेस्ट के केस लग रहा है। हालांकि यह बात Sidharth Shukla के चाहने वालों और फैन्स को हजम नहीं हो रही है, क्योंकि एक्टर अपनी सेहत को लेकर सजग थे। वे घंटों जिम किया करते थे और वे किसी तरह का नशा भी नहीं करते थे।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.