मशहूर एक्ट्रेस Yashika Anand कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल, 1 दोस्त की मौत, शराब के नशे में थीं एक्ट्रेस

मशहूर एक्ट्रेस Yashika Anand कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल, 1 दोस्त की मौत, शराब के नशे में थीं एक्ट्रेस

Yashika Aannand Car Accident: तमिल फिल्म अभिनेत्री याशिका आनंद (Yashika Aannand) एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई हैं. इस दुर्घटना मे याशिका की दोस्त भवानी की मौत हो गई, जबकि याशिका समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. यह भीषण सड़क दुर्घटना तमिलनाडु के चेन्नई में हुई.

बताया जा रहा है कि याशिका अपने दोस्तों के साथ महाबलीपुरम से चेन्नई लौट रही थीं. चेन्नई के सीमांत क्षेत्र में उनकी कार भीषण दुर्घटना का शिकार हो गई.कार में कुल चार लोग सवार थे. इस भीषण दुर्घटना में याशिका की सहेली भवानी की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिसमें याशिका भी शामिल हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

कार में कुल चार लोग सवार थे. इस भीषण दुर्घटना में याशिका की सहेली भवानी की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिसमें याशिका भी शामिल हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि कार में सवार चारों लोग शराब के नशे में थे. कार की रफ्तार तेज होने की वजह से संतुलन बिगड़ा और कार डिवाइडर से जा टकराई. यह टक्कर जबरदस्त थी.

पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि कार में सवार चारों लोग शराब के नशे में थे. कार की रफ्तार तेज होने की वजह से संतुलन बिगड़ा और कार डिवाइडर से जा टकराई. यह टक्कर जबरदस्त थी.

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

 

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *