Money Laundering Case: तिहाड़ जेल के अंदर से ही जैकलिन फर्नांडिस को फोन करता था सुकेश चंद्रशेखर

Money Laundering Case: तिहाड़ जेल के अंदर से ही जैकलिन फर्नांडिस को फोन करता था सुकेश चंद्रशेखर

मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) में ईडी ने मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन (jacqueline fernandez) का बयान दर्ज किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो जैकलीन से गवाह के तौर पर स्टेटमेंट दर्ज किया है। और उनसे गवाह के तौर पर ही पूछताछ किया गया है। इस केस के आरोपी की बात करें तो आरोपी का नाम सुकेश चंद्रशेखर है। सुकेश चंद्रशेखर के ऊपर दिल्ली पुलिस ने इकनोमिक ऑफिस विंग ने एफआईआर दर्ज की थी। सुकेश चंद्रशेखर के ऊपर धोखाधड़ी, क्रिमिनल कांस्पीरेसी जैसे आरोप लगे हैं। ईडी के मुताबलिक, जैकलीन को सुकेश ने तिहाड़ जेल से कॉलर आईडी स्पूफ़िंग के जरिए झासें में फंसाया था।

जैकलीन का भरोसा जीतने का किया था प्रयास

सुकेश ने बहुत ही बड़ा आदमी बनके जैकलीन को फंसाने की कोशिश की थी। धीरे-धीरे जब जैकलीन को सुकेश की बातों में भरोसा होने लग गया था,तो सुकेश ने उनके घर फूल और बहुत सारी चॉकेलट भेजना शुरू कर दिया था।

और भी कई फीमेल सिलेब्स को फंसाने की थी साजिश

ईडी के ऑफिसर्स ने सुकेश की कॉल डिटेल निकाली तब उसमें लगभग दो दर्जन से भी अधिक मिस कॉल मिलीं। तब जाकर इस आधार में ईडी के ऑफिसर्स जैकलीन के साथ हुए धोके को पकड़ पाए। जैकलीन ही नहीं बल्कि सुकेश ने और भी फीमेल्स सिलेब्स को अपना टारगेट बनाने की सोचीं थी। और सुकेश के ऊपर एक बिजनेसमैन ने कम से कम 200 करोड़ रूपये की उगाही का भी आरोप दर्ज करवाया है। ताजुब की बात तो ये है कि सुकेश तिहाड़ जेल के अंदर बैठे-बैठे अपना काम करवा रहा है। और लोगों को झांसे में फंसा रहा है।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *