Sultanpur: मैंने कई महिलाओं की अस्मत लूटी लेकिन मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ पाया, वन कर्मचारी का ऐसा कहते Video Viral

यूपी(UttarPradesh) के सुल्तानपुर(Sultanpur) में वन विभाग में तैनात वनरक्षक का शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वनरक्षक ने भगवान के बाद खुद को स्थान देते हुए शैतान की संज्ञा दी है। उसका कहना है कि आज तक मैंने कितनी महिलाओं की अस्मत लूट ली लेकिन मेरा कुछ कोई बिगाड़ नहीं सका है। वायरल वीडियो से वन विभाग के अफसरों की बड़ी किरकिरी हुई है।

धनपतगंज ब्लॉक से जुड़ा मामला

मामला धनपतगंज ब्लॉक क्षेत्र में वनरक्षक के पद पर नरेंद्र सिंह की तैनाती है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में उसने महिलाओं के सम्मान के साथ बड़ा मजा किया है। वीडियो के जरिए उसने महिलाओं को दुराचार की वस्तु करार देने का प्रयास किया है। सांसद मेनका गांधी के संसदीय क्षेत्र में वनरक्षक का वायरल वीडियो महिलाओं को शर्मसार कर रहा है। बाहर हाल पूरे मामले में प्रभारी वन निदेशक अमेठी/सुल्तानपुर(Amethi/Sultanpur) एमएन सिंह ने उच्च स्तरीय जांच टीम गठित कर दी है। रेंजर सदर तहसील एसएन सिंह को जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है।

पहले भी वनरक्षक का अश्लील ऑडियो हो चुका है वायरल

उप प्रभागीय वन अधिकारी शिव शंकर सिंह ने बताया कि वनरक्षक का वीडियो संज्ञान में आया है। प्रभागीय वन दिशा की तरफ से जांच करने का आदेश दिया गया है। मुझे जांच सौंपी गई है। जांच में दोषी मिलने पर वनरक्षक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इससे पूर्व भी वनरक्षक का अश्लील ऑडियो वायरल हो चुका है। नरेंद्र सिंह की अभद्रता को संज्ञान में लेते हुए तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। इतना ही नहीं कई अन्य मामलों में भी लंबे समय से आरोपों से घिरे रहे हैं।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.