#SwaraBhaskar: Bollywood Actress ने किया विवादित Tweet, #ArrestSwaraBhasker हुआ ट्रेंड

#SwaraBhaskar: Bollywood Actress ने किया विवादित Tweet, #ArrestSwaraBhasker हुआ ट्रेंड

#ArrestSwaraBhasker: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया पर फिर एक बार चर्चा में हैं। दरअसल हाल में Swara ने तालिबान आतंकवादियों को लेकर ट्वीट किया है जिसके बाद ‘Arrest Swara Bhasker’ ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।

अफगानिस्तान की तुलना भारत से (Swara Bhaskar Tweet Taliban And Afghanistan)

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल पर तालिबान ने कब्जा कर लिया है। स्वरा ने अफगानिस्तान की इस कंडीशन की तुलना भारत से कर डाली है जिसकी वजह से उन्हें गिरफ्तार करने की सोशल मीडिया पर मांग (Arrest Swara Bhaskar) उठ रही है।

स्वरा का ट्वीट (Swara Bhaskar Tweet)

स्वरा ने ट्वीट किया- ”हम हिंदुत्व आतंक के साथ ठीक नहीं हो सकते हैं और तालिबान आतंक से सभी हैरान और तबाह हो गए हैं। हम तालिबान आतंक से शांत नहीं बैठ सकते हैं और और फिर हिंदुत्व के आतंक के बारे में नाराज होते हैं। हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य उत्पीड़ित की पहचान पर आधारित नहीं होने चाहिए।”

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *