तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बुरी खबर, तारक मेहता का किरदार निभाने वाले अभिनेता जल्द कह सकते हैं शो को अलविदा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बुरी खबर, तारक मेहता का किरदार निभाने वाले अभिनेता जल्द कह सकते हैं शो को अलविदा

14 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों के लिए बुरी खबर है तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा जल्द ही शो को अलविदा कह सकते हैं। इसकी कोई ख़ास वजह सामने नहीं आई है।

आपको बता दें इस शो का हर किरदार लोगों के दिलों में एक खास जगह रखता है। जेठालाल से लेकर तारक मेहता तक इस शो के हर किरदार की बात कुछ निराली है, जिनके फैंस पूरे भारत में फैले हैं। लेकिन शो के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उन्हें जोर का झटका लग सकता है। इस समय यह चर्चा जोरों पर है कि शो में जेठालाल के फायरब्रिगेड यानी उनके परम मित्र, तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा जल्द ही शो को अलविदा कह सकते हैं।

शो से लेंगे विदाई 

जबरदस्त फैन फॉलोइंग वाले शो, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से एक और किरदार की विदाई होने वाली है। 14 साल से इस शो से जुड़े रहने के बाद अब शैलेश ने इस कॉमेडी शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है। सामने आती रिपोर्ट्स के मुताबिक तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश ने काम पर जाना बंद कर दिया है। वह पिछले महीने से सेट पर नहीं जा रहे हैं।

शो छोड़ने की दो बड़ी वजह

रिपोर्ट्स के अनुसार शैलेश के शो को छोड़ने के पीछे दो बड़ी वजह हैं, जिसमें पहली यह है कि अभिनेता पहले भी कई बार शो की वजह से कई अच्छे मौके छोड़ चुके हैं। लेकिन अब वह अपने हाथ से ऐसा कोई भी अच्छा मौका जाने नहीं देना चाहते। इसके अलावा मेकर्स उनकी डेट्स को मनमुताबिक इस्तेमाल कर रहे हैं, जो उनके लिए मुश्किलें बढ़ा रहा है।

कई सितारे शो से कर चुके हैं अलविदा 

शैलेश से पहले इस मशहूर शो को कई सितारे अलविदा कह चुके हैं। इनमें शो की लीड अभिनेत्री दिशा वकानी का मान भी शामिल है। दिशा शो में जेठालाल की पत्नी दया बेन का किरदार निभा रही थीं और उन्होंने अपनी बेटी के जन्म के बाद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अलविदा कह दिया था। उसके बाद कई बार उनके शो में वापसी करने की खबरें सामने आ चुकी हैं लेकिन वह हर बार झूठी साबित होती हैं।

admin

admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.