Shocking! Tara Sutaria की ये Black and White Bikini है इतनी महंगी, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Shocking! Tara Sutaria की ये Black and White Bikini है इतनी महंगी, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Tara Sutaria Hot Photoshoot: तारा सुतारिया (Tara Sutaria) इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई हैं. हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट (Tara Sutaria Photo shoot) करवाया है जिसमें वो बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. तारा सुतारिया ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी (Tara Sutaria Black and White Bikini) में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को तारा ने अपने इंस्टाग्राम (Tara Sutaria Instagram) अकाउंट पर शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)


तारा ने बिकिनी में दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें कलर्ड और मोनोक्रोम एडिट किया गया है. उनका टॉप Dior Oblique motif की है. ये साल 1967 के हाउस सिंबल में पहली बार अपीयर की गई थी.

तारा की ये बिकिनी ब्लू टेक्निकल फैब्रिक में बनाई गई है जिसके टॉप पर ट्राएंगल कट के साथ स्ट्रैप्स को नेक पर टाइ किया गया है और बैक में कस्टम फिट दिया गया है. ये बिकिनी पोलीमेड और एलास्टेन फैब्रिक से बनी है जो कि इटली में बनाई गई है, जो कि तारा पर बेहद अट्रैक्टिव लग रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

बिकिनी के बॉटम में लो-वेस्टेड स्टाइल और साइड टाइज को फीचर किया गया है. साथ ही इसमें आइडियल फिट और एम्ब्रॉयडरी वर्क किया गया है जो कि इसे क्लासिक डायर टच दे रहा है.

इसके साथ ही तारा ने अपने लुक को और भी अट्रैक्टिव बनाने के लिए ब्लू कलर का डेनिम जींस ओपन स्टाइल में कैरी किया. तारा ने अपने बालों को पीछे की तरफ खुला छोड़ दिया.

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.