Tara Sutaria Hot Photo Shott: ब्लैक नेट Bikini पहन Tara Sutaria ने शेयर की तस्वीरें तो फैंस के उड़े होश

Tara Sutaria Hot Photo Shott: ब्लैक नेट Bikini पहन Tara Sutaria ने शेयर की तस्वीरें तो फैंस के उड़े होश

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी दिलकश अदाओं की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। तारा सुतारिया अपने हाॅट फोटोशूट (Tara Sutaria Hot Photoshoot) को लेकर चर्चा में आ गई हैं। तारा अपनी रियल लाईफ में भी काफी बाॅल्ड है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखती हैं। वो अपनी बोल्ड तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से तारा ने अपनी नेट बिकिनी में कुछ तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करके इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।


सोशल मीडिया पर तारा की ये नेट बिकिनी तस्वीरें में तहलका मचा रही है। तारा ब्लैक नेट बिकिनी (Black Net Bikini) पहने फोटो के लिए पोज देती नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने डेनिम जींस भी कैरी की है। तारा की फिटनेस भी देखने लायक है। इन तस्वीरों में तारा ने एक बार फिर अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट की हैं।

अपनी फिल्मों के अलावा तारा अभिनेता आदर जैन के साथ भी रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। तारा और आदर जैन को कई बार एक दूसरे के साथ वक्त बिताते देखा गया है। आदर जैन करीना कपूर खान के कजिन भाई है। इसी के साथ तारा कपूर फैमिली के साथ भी पार्टीज और त्योहार एन्जॉय करती नजर आती हैं।

Tara Sutaria Hot Photoshoot: तारा सुतारिया बहुत जल्द फिल्म ‘तड़प’ और ‘एक विलेन 2’ में नजर आने वाली हैं। तारा सुतारिया ने 2010 में डिज्नी चैनल के बिग बडा बूम के साथ एक बाल कलाकार के रूप में अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की थी। चैनल के सिटकॉम द सूट लाइफ ऑफ करण एंड कबीर (2012) और ओए जस्सी (2013) में अभिनय किया था।

इस हाॅट एक्ट्रेस ने 2019 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। हाल ही में तारा ने 2019 में टी-सीरीज फिल्म्स की ‘मरजावां फिल्म’ की जिसमें इन्होंने जोया का रोल निभाया था।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.