अनिल कपूर और बेटे हर्षवर्धन में ”तकरार”! एक दूसरे के पीछे हाथ धोकर पड़े बाप-बेटे

अनिल कपूर और बेटे हर्षवर्धन में ”तकरार”!  एक दूसरे के पीछे हाथ धोकर पड़े बाप-बेटे

सदाबहार अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) के बीच जंग छिड़ चुकी है। घबराने की जरूरत नहीं है दरअसल हम दोनों के आने वाली फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं। फिल्म का नाम है थार (Thar Movie Trailer)। पिता पुत्र की जोड़ी वाली इस फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है। यह ट्रेलर देखने में काफी रोमांचकारी लग रहा है।

अनिल कपूर का किरदार (Anil Kapoor Role In Thar)

इस थ्रिलर फिल्म में अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर (Anil Kapoor – Harsvardhan Kapoor In Thar) के साथ ही एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) भी खास भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म की स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स (Netflis) पर 6 मई से शुरू हो जाएगी। फिल्म का डायरेक्शन राज सिंह चौधरी (Director Raj Singh Choudhary) ने किया है। फिल्म में अनिल कपूर एक पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आएंगे। वहीं जबकि हर्षवर्धन एक स्मगलर का किरदार निभाते हुए दिखेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

रेगिस्तान में छिड़ी जंग (Story Of Movie Thar)

नेटफ्लिक्स इंडिया ने फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर शेयर किया है। बंजर रेगिस्तान में अनिल कपूर और सतीश की मर्डर इन्वेस्टिगेशन से ट्रेलर की शुरुआत होती है। फिर ट्रेलर में हर्षवर्धन की एंट्री होती है, जो एक एंटीक बिजनेसमैन है। हर्ष के आने के बाद से ही इसकी कहानी में सस्पेंस आ जाता है। वहीं फातिमा सना शेख एक राजस्थानी लड़की के किरदार में दिखाई देती हैं, जो हर्षवर्धन के व्यक्तित्व से काफी प्रभावित हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस क्षेत्र को हिला देने वाली मौतों के लिए कौन जिम्मेदार होगा। ट्रेलर में कई रोमांचकारी ट्विस्ट एंड टर्न्स दिखाए गए हैं, जिसकी वजह से दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.