Tiger 3: सिक्योरिटी चेक के लिए रोके गए Salman Khan, CISF ऑफिसर की जांबाजी को लोगों ने किया सैल्यूट

Tiger 3: सिक्योरिटी चेक के लिए रोके गए Salman Khan, CISF ऑफिसर की जांबाजी को लोगों ने किया सैल्यूट

Salman Khan Went To Russia For Shooting Of Tiger 3: सलमान खान (Salman Khan) अपनी नई फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग के लिए रूस रवाना हो गए हैं। रूस रवाना होने से पहले उनको सुरक्षा जांच के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर एक सीआईएसएफ जवान द्वारा रोका गया था, जिसकी वीडियो वायरल हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स Salman को सुरक्षा जांच के लिए गेट पर रोकने वाले CISF जवान की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

CISF जवान ने सलमान को रोका (CISF Soldier Stop Salman Khan For Checking)

एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर डाली गई वीडियो पर टिप्पणी करते हुए  लिखा ‘सीआईएसएफ जवान ने जिस तरह सलमान को रोका, ये देखकर अच्छा लगा। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि सीआईएसएफ जवान भी किसी स्टार की तरह दिखाई देता है। एक यूजर ने लिखा, मैं सलमान खान का फैन नहीं हूं। मुझे सीआईएसएफ जवान का सलमान खान को इस तरह रोकना अच्छा लगा। उसे अपनी ड्यूटी करने के लिए मैं सलाम करता हूं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, मैं अपने जवानों को प्यार करता हूं।

Viral Bhayani ने शेयर की Video (Salman Khan Viral Video)

दरअसल, सीआईएसएफ अधिकारी ने सलमान को सुरक्षा जांच के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर रोका था। जिसका एक वीडियो वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में सीआईएसएफ अधिकारी की जमकर तारीफ हो रही है। इस वीडियो में दिख रहा है कि सलमान के प्रशंसक हवाई अड्डे पर उनका स्वागत कर रहे हैं और फोटोग्राफर्स उनकी फोटो ले रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सलमान खान वीडियो में ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम और रेड शूज में दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही सलमान एयरपोर्ट के गेट से अंदर जाने के लिए आगे बढ़े वहां मौजूद सीआईएसएफ ऑफिसर ने उन्हें सिक्योरिटी चेक के लिए रोक दिया एवं फिर चेकिंग के बाद सलमान खान ने गेट से अंदर एंट्री ली।

वीडियो में सलमान खान शांत दिख रहे हैं और धीरे-धीरे टीम के साथ आगे बढ़ रहे हैं।फोटोग्राफर्स ने जब उनसे पोज देने के लिए गुहार लगाई, तो सलमान ने अपना मास्क उतारकर उनको पोज भी दी।

बताया जा रहा है कि सलमान खान करीब 2 महीने तक रूस में ‘टाइगर 3’ की शूटिंग करेंगे।इससे पहले इसी नाम से सलमान की दो फिल्में आ चुकी है। इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना और इमरान हाशमी भी दिखेंगे। इमरान फिल्म में नेगेटिव रोल में दिखेंगे।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *