Tokyo Olympics: भारत की उम्मीदों को तगड़ा झटका, Sania Mirza महिला डबल्स से बाहर

Tokyo Olympics 2020-भारत की सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और अंकिता रैना (Ankita Raina) की जोड़ी रविवार को टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) महिला युगल के पहले दौर में उक्रेन की नादिया और लियुडमाइला किचेनोक बहनों से हार गई.

सानिया मिर्जा और अंकिता रैना ने मुकाबले की शुरुआत जोरदार अंदाज में की. दोनों ने पहला सेट 6-0 से जीता. लेकिन इसके बाद अगले दो सेट को गंवा दिया. पहला सेट जीतने वाली सानिया और अंकिता को दूसरे और तीसरे सेट में 6-7(0) 8-10 से हारना पड़ा. इसी के साथ उन्होंने वुमेन्स डबल्स के पहले राउंड का मैच 6-0 6-7(0) 8-10 से गंवाया.

युक्रेन की जुड़वां नाडिया सिस्टर्स ने जिस तरह से पहला सेट गंवाया, उससे लगा कि वो बड़ी आसानी से मैच में घूटने टेक देंगी. सानिया और अंकिता की भारतीय जोड़ी के लिए दूसरे दौर में पहुंचना लगभग साफ दिख रहा था. लेकिन, कहानी जो दिख रही थी वैसी थी नहीं.

नाडिया सिस्टर्स ने जितनी आसानी से सानिया- अंकिता को पहला सेट जीतने दिया, उतने ही संघर्षपूर्ण तरीके से दूसरे सेट में हरा भी दिया. इसके बाद तीसरा सेट में युक्रेनियन जोड़ी में मशक्कत कर अपने नाम कर लिया.

Nitesh Sharma

Nitesh Sharma

नितेश शर्मा ''सच भारत'' में स्पोर्ट्स डेस्क को लीड करते हैं। दिल्ली के रहने वाले नितेश ने माखनलाल चतुर्वेदी कॉलेज से पत्रकारिता में एमए किया है। खेल की दुनिया में रूचि रखने वाले नितेश खेल पत्रकारिता में करीब चार साल का अनुभव रखते हैं।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.