‘गोपी बहू’ का हॉट बेली डांस देख लोगों के उड़े होश, कमेंट्स की आई बाढ़

‘गोपी बहू’ का हॉट बेली डांस देख लोगों के उड़े होश, कमेंट्स की आई बाढ़

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) इन दिनों कभी अपने फोटोशूट तो कभी बोल्ड वीडियो के जरिए सुर्खियों में बनी रहती हैं।

हाल ही में वो कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चाएं बटोर रही हैं। देवोलीना ने अपने सोशल एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बेली डांस (Belly Dance) करती दिखाई दे रही हैं।

(Devoleena Bhattacharjee) का ये अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है, लेकिन कई लोग तो इस कदर चौंक गए कि देवोलीना को ‘गोपी बहू’ कहते हुए उन्हें संस्कार की याद दिला डाली।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो बेली डांस करती नजर आ रही हैं।
Video link- https://www.instagram.com/p/CQn3tfqhJQu/

उन्होंने स्पोर्ट्स वियर के साथ कमर पर बेली डांस एक्सेसरीज पहनी हुई है। इस वीडियो में देवोलीना बेहद शानदार तरीके से बेली डांस करती नजर आ रही हैं।

मालूम होता है कि उन्होंने हाल ही में ये डांस फॉर्म सीखना शुरू किया है। इस डांस के दौरान देवोलीना के चेहरे के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं।

इस वीडियो के कैप्शन में देवोलीना ने लिखा- ‘अभ्यास, अभ्यास, अभ्यास… मुझे इस डांस फॉर्म से प्यार प्यार हो गया है। मैंने अभी ठीक से सीखा नहीं है कि पूरा वीडियो डाल सकूं। लेकिन मैं निश्चित रूप ये कहती हैं मैं जैसे ही ये कोर्स पूरा कर लूंगी आपके साथ जरूर शेयर करूंगी… तब तक के लिए ये इंजॉय करें’।

देवोलीना के इस वीडियो पर फैंस ताबड़तोड़ तरीके से कमेंट्स कर रहे हैं। जहां एक तरफ कई लोग तारीफें कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कई ट्रोल भी करते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे ही एक ट्रोल ने देवो का ये अंदाज देखकर पूछ लिया- ‘गोपी बहू संस्कार भूल गईं?’… वहीं, दूसरे यूजर ने देवोलीना के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘कोकिलाबेन आ गईं पीछे से’।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.