लॉकडाउन में अकेलेपन के चलते काजल अग्रवाल ने रचाई थी शादी, इस एक्टर संग लिव इन में रही चुकी हैं एक्ट्रेस

लॉकडाउन में अकेलेपन के चलते काजल अग्रवाल ने रचाई थी शादी,  इस एक्टर संग लिव इन में रही चुकी हैं एक्ट्रेस

kajalandgautamकाजल अग्रवाल को बॉलीवुड में सिंघम फिल्म में काम करने के लिए जाना जाता है. फिल्म में वे अजय देवगन के अपोजिट नजर आई थीं. दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद भी किया गया था. इसके अलावा साउथ सिनेमा में एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

काजल अग्रवाल साल 2020 में अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहीं. एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की. एक्ट्रेस के 36वें जन्मदिन के मौके पर बता रहे हैं गौतम संग उनकी रिलेशनशिप, बॉन्डिंग और दिलचस्प लव स्टोरी से जुड़े कुछ किस्से.

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए साल 2010 में हुई थी. काजल ने कहा था कि- ‘हमने 3 साल डेट किया और 7 साल हम एक दूसरे के अच्छे दोस्त बनकर रहे.’

दोनों के साल 2020 में शादी करने की वजह भी बेहद दिलचस्प रही. दोनों एक दूसरे संग 10 साल से साथ रह रहे थे मगर लॉकडाउन लगने के बाद से दोनों का मिलना कम हो गया. दोनों को एक-दूसरे की कमी खलने लगी.

दोनों कभी-कभी ग्रॉसरी शॉप में या मॉल में मिलते. काजल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि लॉकडाउन फेज में हम एक ग्रॉसरी शॉप में मास्क लगाए हुए एक दूसरे की झलक भर से संतुष्ट नहीं थे. इस दूरी ने हमें ये एहसास दिलाया कि अब शादी कर लेनी चाहिए.

काजल कहती हैं कि उनके हसबेंड गौतम बिल्कुल भी फिल्मीं नहीं हैं और उनकी ये बात काजल को सबसे अच्छी लगती है. यहां तक की गौतम ने काजल को प्रपोज भी नॉन फिल्मी स्टाइल में किया था.

काजल ने कहा कि- वे बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हैं. और एक तरह से ये ठीक भी है. गौतम ने मुझे नॉन फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया था. ये बस एक बातचीत मात्र था जिसमें उन्होंने मुझे लेकर अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस की थी और फ्यूचर प्लान्स के बारे में बातें की थीं.

बता दें कि अक्टूबर 2020 में काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने दिल्ली में एक सादे समारोह के दौरान शादी कर ली. शादी में कोविड नियमों के तहत काफी कम लोगों ने शिरकत की और सभी ने प्रोटोकॉल्स का पालन किया. मास्क लगाए हुए भी काजल और गौतम की तस्वीर वायरल हुई थी.

काजल अग्रवाल ने साउथ सिनेमा में लंबे वक्त तक राज कर आखिरकार अपना घर बसाया है। मगर क्या आप जानते हैं कि शादी से पहले अदाकारा एक नामी फिल्म स्टार संग लिव इन रिलेशनशिप में थी? इन रिपोर्ट्स पर खुद एक्ट्रेस के एक बयान ने सनसनी मचा दी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काजल अग्रवाल तेलुगु फिल्म स्टार राम पोथिनेनी को डेट कर रहीं थी। इन दोनों के अफेयर की चर्चाएं खूब आम रहती थीं।

इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो काजल अग्रवाल  तेलुगु फिल्म स्टार राम पोथिनेनी  संग लिव इन रिलेशनशिप में भी रही थीं।
बता दें कि काजल अग्रवाल  और राम पोथिनेनी  ने फिल्म गणेश में साथ काम किया था। जिसके बाद ही इनके लिव-इन और अफेयर की खबरों को हवा मिलनी लगी।

एक इंटरव्यू के दौरान काजल अग्रवाल  ने राम पोथिनेनी संग अफेयर की खबरों पर रिएक्शन देकर हर किसी को चौंका दिया था।

एक्ट्रेस  ने राम पोथिनेनी  संग लिव-इन के सवाल पर रिएक्ट कर कहा, ‘ये सही में एक कॉमेडी है। मैं उनसे औपचारिक तौर पर कभी मिली भी नहीं हूं।’

काजल अग्रवाल  ने अपने अफेयर्स के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्हें दो लोगों से प्यार हुआ था। जिनके साथ वो गंभीर रिश्ते में थीं। लेकिन दोनों रिश्तों का बुरा अंत हुआ।

काजल अग्रवाल  ने खुलासा कर बताया, ‘मेरे जीवन में दो गंभीर रिश्ते रहे, एक एक्ट्रेस बनने से पहले और एक इंडस्ट्री से बाहर के शख्स के साथ। मेरा पिछला रिश्ता नहीं चल पाया क्योंकि आपको अपने रिश्ते को कुछ समय देने और अपने लवर के करीब रहने की जरूरत रहती है। ये मेरे साथ संभव नहीं था क्योंकि मेरे पास वक्त ही नहीं था।’

 

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.