शर्मनाक: यूपी में ‘निर्भया कांड’ जैसी वारदात, चलती बस में किशोरी से गैंगरेप, बदहवास हालत में मिली किशोरी

शर्मनाक: यूपी में ‘निर्भया कांड’ जैसी वारदात, चलती बस में किशोरी से गैंगरेप, बदहवास हालत में मिली किशोरी

यूपी के सुल्तानपुर (Sultanpur)  से दिल्ली के निर्भया कांड (Nirbhaya Kand)  जैसा मामला सामने आया है। यहां एक चलती बस में किशोरी के साथ गैंगरेप किया गया है।

मामले का खुलासा तब हुआ जब वाहन चेकिंग के दारौन पुलिस ने बस को रोककर तलाशी ली।

बस में पीड़िता के साथ चालक, खलासी समेत तीन लोग मौजूद थे, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है

सोमवार देर रात डेढ़ बजे कूरेभार थानाध्यक्ष अमरेंद्र बहादुर सिंह कूरेभार कस्बा चौराहे पर वाहनों की तलाशी कर रहे थे। तभी सेमरी रोड की ओर से एक प्राइवेट लग्जरी बस आ रही थी।

पुलिस ने जब रोककर बस की तलाशी की, तो उनके होश उड़ गए। बस की पिछली सीट के नीचे एक किशोरी बदहवास हालत में थी। वहीं पास में ही एक अन्य युवती अपने 10 वर्षीय भाई के साथ थी।

पुलिस ने तुरंत चालक हरिमंगल यादव व खलासी कुलदीप यादव को गिरफ्तार किया। पीड़िता व अन्य युवती और बच्चे को अभिरक्षा में लेकर पुलिस थाने पहुंची।

किशोरी ने बताया कि उसकी सौतेली बहन ने दवा दिलाने का बहाना बतातर उसे रात 11 बजे घर से बुलाया था। जिसके बाद बस में बैठाकर वह उसे शिवपूजन सिंह (कुदारन गलिबहा गांव निवासी) के घर ले गई, जहां शिवपूजन ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद किशोरी को दोबारा बस में लाया गया, जहां बस में शिवपूजन सिंह और हरिमंगल ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

सीओ बल्दीराय कूरेभार मामले की जानकारी होते ही थाने पहुंचे। मामले में पुलिस ने हरिमंगल यादव और साथ देने के आरोप में कुलदीप व किशोरी की सौतेली बहन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

साथ ही जिस बस में दुष्कर्म किया गया उसको सीज कर दिया गया है। सीओ बल्दीराय ने जानकारी देते हुए कहा कि गैंगरेप में शामिल शिवपूजन सिंह फरार चल रहा है। उसकी तलाश जारी है।

 

 

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.