Surgical Strike में दुश्मनों के छक्के छुड़ाने वाले Vicky Kaushal के आंखों आए आंसू, ये हसीन अदाकार बनी वजह

Surgical Strike में दुश्मनों के छक्के छुड़ाने वाले Vicky Kaushal के आंखों आए आंसू, ये हसीन अदाकार बनी वजह

जहां शेरशाह (Shershaah Movie 2021) की टीम फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रही है, वहीं फिल्म के लिए शुरुआती समीक्षाओं ने कलाकारों के उल्लेखनीय प्रदर्शन की सराहना करना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर प्रशंसा की बाढ़ आ गई है, प्रशंसको और आलोचकों ने सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पर अपने प्यार की बौछार कर दी है।

विक्की कौशल ने की फिल्म की तारीफ (Shershaah Movie Review By Vicky Kaushal )

अपने आगामी सह-कलाकार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से विशेष प्रशंसा प्राप्त करते हुए, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के आंसू झकझोरने वाले प्रदर्शन ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर कहा, “फिल्म पसंद आई। कैप्टन बत्रा की वीरता और बलिदान को देख गमगीन हूं। सभी बहादुरों को सलाम। #शेरशाह की पूरी टीम को बधाई। #विष्णुवर्धन @karanjohar @sidmalhotra अपने फिल्म के साथ एक लंबा सफर तय किया और इसे सबके सामने प्रस्तुत करने में सफल रहे है। और @kiaraaliaadvani तुम तो यार रूला कर ही मनोगी। बहुत अच्छा। सबको इसे देखना चाहिए … क्युंकी,
ये दिल मांगे मोर!!!”

shershaah movie review

कियारा आडवाणी ने दिया प्यारा जवाब (Kiara Advani Reaction)

उसी का जवाब देते हुए कियारा आडवाणी ने कहा, ”बिग हग विक्की🙏🏻🙏🏻❤️”। हाल ही में, कियारा आडवाणी ने खुलासा किया कि फिल्म में उनके आखिरी दृश्य ने अंतिम संस्कार अनुक्रम के भावनात्मक भाग के कारण पूरे दल और यूनिट की आंखों में आंसू आगए थे। अब जब दर्शक उनके अभिनय को देख रहे हैं, तो वही प्रतिक्रिया प्रतिध्वनित हो रही है जो विक्की कौशल अपनी टिप्पणी में भी बता चुके हैं।

विक्की कौशल संग रवाना हुईं कियारा आडवाणी (Vicky Kaushal And Kiara Advani Movie)

संयोग से, विक्की कौशल और कियारा आडवाणी शशांक खेतान द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए पांडिचेरी रवाना हो गए हैं।
बैक टू बैक कमिटमेंट्स से भरे व्यस्त कार्यक्रम को पूरा करते हुए, कियारा आडवाणी मंगलवार को शेरशाह के प्रमोशन के बाद दिल्ली से लौटीं और तुरंत अपनी आगामी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के सेट पर उतरीं। बुधवार को आमिर खान के साथ एक ब्रांड इवेंट के बाद, अभिनेत्री अब शशांक खेतान की अगली फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हो गई है।

कियारा की अपकमिंग फिल्में (Kiara Advani Upcoming Movies)

अभिनेत्री भूल भुलैया 2, शशांक खेतान की अगली पेशकश, जुग जुग जीयो, निर्देशक शंकर की अगली प्रस्तुति जिसमें वह राम चरण के साथ नजर आएंगी, के अलावा कई फिल्मों की एक दिलचस्प सूची के साथ तैयार है। अपनी झोली में कुछ और अघोषित परियोजनाओं के साथ, कियारा आडवाणी निस्संदेह वर्तमान में बॉलीवुड के सबसे व्यस्त और सबसे योग्य सितारों में से एक हैं।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.