Viral Video: कार्तिक आर्यन के Viral Dance ने Social Media पर मचाया धमाल, आपने देखा क्या?

Viral Video: कार्तिक आर्यन के Viral Dance ने Social Media पर मचाया धमाल, आपने देखा क्या?

इसे Kartik Aaryan का जुनून कहें या लत लेकिन युवा सुपरस्टार को अपने डांस वीडियो (Kartik Aaryan Dance Video) से धमाका करना पसंद है। पिछली बार बुट्टा बूमा पर उनके डांस परफॉमेंस (Butta Bomma Kartik Aaryan Dance) ने खूब सुर्खियां बटोरी थी और आज वह अपने डांस से एक बार फिर अपना जादू बिखेर रहे हैं।

Kartik बनें #DancingBaby #RowdyBaby

कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर राउडी बेबी पर डांस (Rowdy Baby Dance Kartik Aaryan) करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। यह गाना मारी 2 (Maari 2 Movie) का एक धमाकेदार चार्टबस्टर है जिसमें धनुष (Dhanush) और साईं पल्लवी (Sai Pallavi) हैं। यह गाना सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले भारतीय वीडियो में से एक है और अपने दिलचस्प डांस स्टेप्स के लिए जाना जाता है। लेकिन हार्टथ्रॉब अपने हुनर से सबके दिल में उतरने की कला जानते हैं। अभिनेता ने गाने पर नाचते हुए रील को साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “ #DancingBaby #RowdyBaby ❤️‍🔥 और इस लड़के के मूव्ज, आपके हैरान कर देगें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक के वीडियो को मिला यूजर्स का प्यार (Kartik Aaryan Dance Video Reaction)

साई पल्लवी और धनुष के मूव्ज को टकर देने में सक्षम कार्तिक आर्यन के मूव्ज काफी आकर्षक और आइकॉनिक हैं। कार्तिक आर्यन के डांस को देख उनके प्रशंसक कमेंट्स में अपना ढेरों प्यार बरसाते नज़र आए। कार्तिक आर्यन जिस भी गाने में डांस करते हैं उसमे काफी सराहना बटोरते रहते हैं। हार्टथ्रॉब निश्चित रूप से जानते है कि जनता के दिलों में अपनी जगह केसे बनानी है

कार्तिक की आने वाली फिल्में (Upcoming Movies Of Kartik Aaryan)

आने वाले महीनों में कार्तिक आर्यन के पास कई शैलियों का मिश्रण है। उनके पास फ्रेडी, धमाका और हंसल मेहता की कैप्टन इंडिया जैसी गहन भूमिकाएँ, साजिद नाडियाडवाला का संगीतमय प्रेमकथा और हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया 2 के साथ खबरे तो ये भी है की कार्तिकआर्यन शायद अला वैकुंठपुरमुलु की रिमेक के लिए भी तैयारी में जुटे हुए हैं।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *