VIRAL VIDEO: हद से ज्यादा खतरनाक निकला ये Chimpanzee, शख्स ने हाथ मिलाना चाहा तो पकड़कर खींच लिया…हलक में अटकी जान

VIRAL VIDEO: हद से ज्यादा खतरनाक निकला ये Chimpanzee, शख्स ने हाथ मिलाना चाहा तो पकड़कर खींच लिया…हलक में अटकी जान

Viral Video: वैसे तो इंटरनेट पर आए दिन कोई न कोई वीडियो खूब वायरल होता है। लेकिन जान के जोखिम से भरा वीडियो जब भी सामने आता है लोग बार-बार ऐसे वीडियो को देखने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इस वीडियो में एक खतरनाक चिंपांजी (chimpanzee video) देखने को मिला। इस चिंपांजी ने एक शख्स के साथ ऐसा कर डाला जिसके बाद वह शख्स कभी जू जाने की तो नहीं हो सोचेगा।

इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ वीडियो (Instagram Viral Video)

दरअसल इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पिंजरे में बंद चिंपांजी बाहर खड़े व्यक्ति पर अचानक से हमला कर देता है। वीडियो में देखने को मिलता है कि वह व्यक्ति उससे हाथ मिलाने को आगे बढ़ता है, लेकिन चिंपांजी काफी गुस्से में दिखाई दिया। चिपांजी ने व्यक्ति का हाथ तो नहीं पकड़ा लेकिन उसके कपड़ों से पकड़कर उसे अपनी ओर खींच लेता है। यह वीडियो देख आप भी एक बार तो घबरा ही जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gidda company (@gieddee)

Chimpanzee Video

यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि वह व्यक्ति खुद को चिंपांजी की पकड़ से छुड़ाने की लाख कोशिशें कर रहा है। इस दौरान एक दूसरा आदमी भी शख्स की मदद करने की कोशिश करता है, हालांकि चिंपांजी शख्स को अपने कब्जे में लेने के लिए पागल रहता है। वीडियो के आखिर में चिंपांजी शख्स के पैर तक पकड़ लेता है। यह वीडियो अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं।

 

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.