‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने पर बेटी से नाखुश थे सैफ? सारा अली खान ने बताई सच्चाई

‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने पर बेटी से नाखुश थे सैफ? सारा अली खान ने बताई सच्चाई

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने साल 2018 में डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारानाथ’  से अपना बॉलिवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट सुशांत सिंह राजपूत थे। अब सारा अली खान ने अपने एक इंटरव्यू में उन रिपोर्ट्स पर बात की, जिनमें बताया गया था कि उनके पिता सैफ अली खान ‘केदारनाथ’ को पहली फिल्म को चुनने को लेकर निराश थे।

इंडिया डॉट कॉम से बात करते हुए सारा अली खान ने खुलासा किया कि उनके पिता सैफ अली खान जानते हैं कि उनकी बेटी बिना उन्हें आश्वस्त किए किसी भी प्रॉजेक्ट के लिए हां नहीं करेगी। ऐक्ट्रेस ने कहा कि उनके पिता ने उन्हें अपने निर्णय लेने के लिए प्रोत्साहित किया है। सारा अली खान के अनुसार, सैफ अली खान एक ऐसे ऐक्टर भी हैं जो अधिकतर लोगों से बेहतर समझते हैं कि आखिरकार आप किसी ऐसी फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकते जिसके बारे में आप आश्वस्त नहीं हैं।

सारा अली खान ने उन रिपोर्ट्स पर भी बात की, जिनमें बताया गया कि उनके पिता सैफ अली खान चाहते थे कि वह ‘केदारनाथ’ के अलावा किसी और फिल्म का चुनाव करती। ऐक्ट्रेस के अनुसार, उनके पिता को कभी भी किसी भी चीज से समस्या नहीं थी। सारा अली खान ने कहा कि ‘केदारनाथ’ के बाद उन्हें मिले प्यार और प्रशंसा के बाद उन्होंने जो चुना और जो उन्होंने किया, उस पर उन्हें बहुत गर्व था।

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर उन्हें याद करते हुए सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में दोनों एक पूल में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ सारा अली खान ने लिखा, ‘जब भी मुझे मदद, सलाह और हंसने की जरूरत पड़ी तो तुम हमेशा मेरे साथ थे। तुमने मेरा ऐक्टिंग की दुनिया से परिचय करवाया। मुझे यकीन दिलवाया कि सपने सच हो सकते हैं और मुझे वो सबकुछ दिया जो आज मेरे पास है। आज भी विश्वास नहीं होता कि तुम चले गए हो। लेकिन जब भी मैं सितारों, उगते हुए सूरज और चांद को देखती हूं तो मुझे एहसास होता है कि तुम यहीं हो। केदारनाथ से एंड्रोमेडा तक।’
वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष भी हैं। इसके अलावा वह आदित्य धर की फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में काम करती दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ विकी कौशल हैं। सारा अली खान आखिरी बार फिल्म ‘कुली नंबर वन’ में वरुण धवन के साथ दिखाई दी थीं।
Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.