क्या विधानसभा में सो रहे थे Yogi Adityanath? सोशल मीडिया पर Viral हुई तस्वीर

क्या विधानसभा में सो रहे थे Yogi Adityanath? सोशल मीडिया पर Viral हुई तस्वीर

17 अगस्त यानी आज से उत्तर प्रदेश विधानसभा का सत्र (Uttar Pradesh Vidhan Sabha Session) शुरू हो चुका है। सपा से लेकर कांग्रेस के विधायकों प्रदर्शन करते हुए विधानसभा पहुंचे। (Sapa Congress Protest Uttar Pradesh)

इसी बीच सोशल मीडिया पर योगी आदित्यनाथ की एक तस्वीर (Yogi Adityanath Sleeping Photos) वायरल होने लगी। तस्वीर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सोते हुए नजर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री की यह तस्वीर उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Uttar Pradesh Congress President Ajay Kumar Lallu) के साथ दूसरे विपक्ष के नेताओं से साझा की।


सभी ने विभिन्न व्यंग्यात्मक कैप्शन के साथ यह तस्वीर साझा की। हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर की पुष्टि अभी तक नहीं की जा सकी है।

वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश सरकार ने यह दावा किया है कि यूपी 6 करोड़ लोगों का टीकाकरण करने वाला पहला राज्य बन गया है।

इसके अलावा आज दिन भर अलीगढ़ का नाम बदलकर हरीगढ़ रखने के प्रस्ताव की चर्चा रही। जिला पंचायत बोर्ड बैठक में यह प्रस्ताव पास किया गया है।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *