Sapna Choudhary Dance: स्टाइलिश शर्ट पहनकर सोसायटी के कम्पाउंड में जमकर नाचीं सपना, मचल उठा फैंस का दिल

Sapna Choudhary Dance: स्टाइलिश शर्ट पहनकर सोसायटी के कम्पाउंड में जमकर नाचीं सपना, मचल उठा फैंस का दिल

Sapna Choudhary Dance: स्टाइलिश शर्ट पहनकर सोसायटी के कम्पाउंड में सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस से आग लगा दी है और पूरे तेवर में सपना कह रही हैं कि वो सबके दिल में धड़कती हैं इसलिए कुछ लोगों की आंखों में रड़कती हैं।

सपना का दिखा स्वैग

समय के साथ साथ सपना चौधरी काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस हो गई हैं। जहां पहले सपना हर जगह सूट सलवार में ही नजर आती थीं वहीं अब वो एक से बढ़कर एक लुक में कहर ढाती हैं और छा जाती हैं। कभी स्टेज पर आकर तो कभी इंस्टाग्राम पर रील्स बनाकर वो  छा जाती हैं। ऐसी ही एक वीडियो में सपना का स्वैग खूब दिख रहा है। सोसायटी के कम्पाउंड में नजर आ रहीं सपना फुल स्टाइल में रील बनातीं नजर आ रही हैं। घूम-घूम कर सपना पूरे स्वैग में अपना जलवा दिखा रही हैं।

वैसे सपना का स्टाइलिश अंदाज देखना हो तो उनके इंस्टाग्राम पर ऐसी कई वीडियो मिल जाएंगी। कभी वो जींस टॉप में थिरकती हैं तो स्कर्ट टॉप में और उनकी ये अदा और अंदाज उनके फैंस को खूब भाता है।

इन दिनों सपना चौधरी अपने स्टेज शो को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। लॉकडाउन में सपना ने स्टेज पर परफॉर्म करना बंद कर दिया था। लेकिन अब वो फिर से ऑडियंस के सामने परफॉर्म कर लोगों को फिर से अपना दीवाना बना रही हैं। हाल ही में उनका बिहार में हुआ शो काफी चर्चा में रहा। इस स्टेज शो की कई वीडियो वायरल हुई थीं। जिन्हें लेकर सोशल मीडिया पर खूब विवाद भी देखने को मिला था।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.