अपनी Wishlist रखें तैयार! Amazon Prime Day Sale 2021 इस दिन से होगा शुरू, मिलेगा कैशबैक, डिस्काउंट और शानदार डील्स

अपनी Wishlist रखें तैयार! Amazon Prime Day Sale 2021 इस दिन से होगा शुरू, मिलेगा कैशबैक, डिस्काउंट और शानदार डील्स

Amazon Prime Day Sale 2021 Date: अमेजन हर साल ग्राहकों के लिए प्राइम डे सेल को आयोजित करती है और इस साल भारत में Prime की 5वीं एनिवर्सरी है और इस खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए कंपनी ने अपनी Prime Day 2021 सेल की तारीखों का ऐलान कर दिया है। जी हां, अमेजन प्राइम मेंबर्स का इंतजार खत्म हो गया है, बता दें कि इस साल 26 जुलाई और 27 जुलाई दो दिन तक सेल लाइव रहेगी और इस दौरान ग्राहकों को अलग-अलग प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट और शानदार डील्स मिलेंगी।

Prime Day Sale 2021 इस साल 25 जुलाई की मध्यरात्रि 12 बजे यानी 26 जुलाई से शुरू होगी और 27 जुलाई तक सेल चलेगी। इस दौरान 300 नए प्रोडक्ट्स लॉन्च होंगे और अलग-अलग कैटेगरी के प्रोडक्ट्स को डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा।

बता दें कि सेल के दौरान सहेली, लॉन्चपैड, कारीगर और अमेजन पर लोकल शॉप्स जैसे प्रोग्राम्स के सेलर्स प्रोडक्ट्स पर भी डील्स मिलेंगी। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि दो दिनों की इस Amazon Prime Day Sale के लिए बड़ी तादाद में छोटे विक्रेता Amazon पर 8 जुलाई से 24 जुलाई तक डील्स को क्रिएट करेंगे।

अमेजन का कहना है कि प्राइम मेंबर्स बेस्ट डील्स और नए प्रोडक्ट लॉन्च की तरफ देख सकते हैं जिसमें Smartphones, एप्लायंसेज, Tv, अमेजन डिवाइस और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स आदि प्रोडक्ट्स शामिल होंगे।

8 जुलाई शाम 5 बजे से 24 जुलाई रात 11:59 बजे तक प्राइम मेंबर्स SMBs द्वारा ऑफर किए जा रहे प्रोडक्ट्स से खरीदारी कर सकते हैं और प्राइम डे की खरीदारी पर 10 प्रतिशत Cashback (150 रुपये तक) प्राप्त कर सकते हैं। बता दें कि Prime Day 2021 सेल में एचडीएफसी बैंक डेबिट, क्रेडिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट भी होगा।

सेल के दौरान मोबाइल्स एंड एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत तक, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड एक्सेसरीज पर 60 प्रतिशत तक, टीवी एंड एप्लायंसेज पर 65 प्रतिशत तक, किचन और होम एप्लायंसेज पर 70 प्रतिशत तक, फायर टीवी और किंडल पर 50 प्रतिशत तक और अमेजन ब्रॉड्स पर 70 प्रतिशत तक की भारी छूट होगी।

Kavita Singh

Kavita Singh

कविता सिंह ''सच भारत'' में टेक्नोलॉजी और बिजनेस डेस्क को लीड कर रही हैं। पत्रकारिता की दुनिया में 6 वर्ष का अनुभव रखने वाली कविता ने आईआईएमसी से हिंदी पत्रकारिता में पीजी डिप्लोमा किया है। इन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई लुधियाना में पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *