TN Board +2 12th Result 2021: तमिलनाडु बोर्ड +2 का रिजल्ट जारी, ऐसे कर सकते हैं चेक

TN Board +2 12th Result 2021: तमिलनाडु बोर्ड +2 का रिजल्ट जारी, ऐसे कर सकते हैं चेक

TN 12th Result 2021, Tamil Nadu HSE +2 Result 2021 Date and Time: तमिलनाडु बोर्ड ने TN 12th Result 2021 के लिए डेट और टाइम की घोषणा कर दी है. आधिकारिक वेबसाइट पर जारी जानकारी के मुताब‍िक, रिजल्‍ट सोमवार 19 जुलाई, 2021 को सुबह 11 बजे घोषित किया जाना है. रिजल्‍ट की घोषणा के बाद, Tamil Nadu HSE +2 Result 2021 बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट tnresults.nic.in और dge.tn.nic.in पर जारी कर दिया जाएगा.

अपनी मार्कशीट डाउनलोड करने के लिए स्‍टूडेंट्स को अपने लॉगिन क्रेडेंशियल्‍स की जरूरत होगी. उम्‍मीदवार अपने रोल नंबर, रजिस्‍ट्रेशन नंबर और अन्‍य डिटेल्‍स की मदद से अपना रिजल्‍ट चेक कर पाएंगे. देशभर में कोरोना महामारी के चलते बोर्ड परीक्षाएं रद्द की है और तमिलनाडु बोर्ड ने भी एग्‍जाम कैंसिल किए है. राज्य के लगभग 8 लाख स्‍टूडेंट्स एग्‍जाम के लिए रजिस्‍टर्ड थे जिनका रिजल्‍ट कल जारी किया जाना है.

तमिलनाडु बोर्ड, CBSE, CISCE बोर्ड सहित कई अन्य स्‍टेट बोर्ड ने अपनी कक्षा 10 और कक्षा 12 की बोर्ड परीक्षाओं को रद्द कर दिया है. Tamil Nadu HSE +2 Result 2021 राज्य सरकार द्वारा पहले घोषित इंटरनल मार्किंग फॉर्मूले के आधार पर तैयार किया गया है.

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.